इस्तीफा देने वाले बयान पर बोले महापौर एजाज़ ढेबर पहले भाजपा तय कर ले। मुझे नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना है। या अविश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा

By Bharat Israni

Published on:

शपथ ग्रहण से पहले भाजपा काफी एक्टिव नजर आ रही हैं नतीजा दिखाई दे रहा है कि रायपुर के बैजनाथ पारा और रायपुर में काफी जगहों में अवैध कब्जे को हटाया गया है भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने ने ट्वीट कर साफ कर दिया है। ये सब झाकी है…पूरा छत्तीसगढ़ बाकी है।छत्तीसगढ़ में भाजपा की प्रचंड मतों से जीत के बाद अब मुख्यमंत्री चेहरे पर चर्चा की जा रही हैं मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण से पहले ही बुलडोजर, चखना सेंटर, देर रात तक दुकान खुलने सहित महापौर की इस्तीफे की मांग के मुद्दे पुरे छत्तीसगढ़ में गुंजते रहे हैं जिस पर महापौर एजाज़ ढेबर ने कल शाम को पर्दा साफ करते हुये कहा कि मेरे चार साल के कार्यकाल में अनगिनत विकास कार्य कराये गये हैं। मुझे नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना है। या अविश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा पहले भाजपा तय कर ले साथ ही महापौर एजाज़ ढेबर ने कहा कि वह अपने पूरे कार्यकाल से पहले इस्तीफा नहीं देंगे ।

महापौर एजाज़ ढेबर ने कहा कि भाजपा के पास अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए जो संख्या बल होना चाहिये। वो पर्याप्त नहीं है साथ ही कहा कि हमें अपने कांग्रेस पार्षदों पर पूरा भरोसा है। वे पार्टी के साथ खड़े रहेगे इसलिए ऐसा कुछ शभी होने वाला नहीं है। भाजपा जिन वादों के साथ सत्ता में आयी है। उन वादों को उसे पूरा करना पड़ेगा। वादों से भारतीय जनता पार्टी के नेता भाग नहीं सकते हैं।

Leave a Comment